• यात्रा दावा : यात्रा दावा का निपटारा दावा प्रस्तुत करने के 30 दिवस के भीतर किया जाएगा।
  • चिकित्सा दावा : चिकित्सा दावा का निपटारा दावा प्रस्तुत करने के 30 दिवस के भीतर किया जाएगा।
  • अवकाश की स्वीकृति/अस्वीकृति : कर्मचारियों द्वारा प्रस्तुत किसी भी प्रकार के अवकाश की स्वीकृति/अस्वीकृति के बारे में अवकाश पर जाने की तिथि से पूर्व सूचित कर दिया जाएगा, बशर्ते कंपनी के अवकाश नियमों के तहत अवकाश प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया हो।
  • रोककरण का भुगतान : कर्मचारी द्वारा प्रस्तुत रोककरण आवेदन का भुगतान आवेदन प्रस्तुत करने के 30 दिवस के भीतर किया जाएगा, बशर्ते सतर्कता विभाग से सतर्कता निराकरण प्राप्त हो जाए।
  • सेवानिवृत्ति परिलाभ : सेवानिवृत्ति पर देय विभिन्न मदों जैसे : उपदान, पी.एफ., अर्जित अवकाश रोककरण, आदि का भुगतान सेवानिवृत्ति के 30 दिवस के भीतर किया जाएगा।
  • भविष्य निधि अग्रिम राशि : भविष्य निधि अग्रिम राशि हेतु प्रस्तुत आवेदन का निपटारा राशि उपलब्धता को ध्यान में रखकर महीने के प्रथम 10 दिवस में किया जाएगा।
  • चिकित्सा अग्रिम राशि : चिकित्सा अग्रिम राशि हेतु प्रस्तुत आवेदन का निपटारा शीघ्रातिशीघ्र तथा अधिकतम आवेदन प्रस्तुत करने के 07 दिवस के भीतर किया जाएगा।
  • शिकायत का निपटान : कर्मचारी द्वारा प्रस्तुत किसी भी प्रकार के शिकायत प्रार्थना पत्र का निपटान कंपनी की “शिकायतप्रक्रिया” के तहत किया जाएगा।
  • कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन : कंपनी में लागू कल्याणकारी योजनाओं के तहत मिलने वाले लाभों का निपटारा कल्याणकारी योजनाओं की शर्तों के तहत किया जाएगा।

सेवा चार्टर कानूनी अधिकार नहीं  हैं  यह निश्चित रूप से मौजूदा अधिकारों को लागू करने में मदद करेगा।